Home » Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: ईशा मैंम को भोसले हाउस लेकर आएगी सवी, गुस्से में अपना ही घर छोड़ देगा ईशान

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: ईशा मैंम को भोसले हाउस लेकर आएगी सवी, गुस्से में अपना ही घर छोड़ देगा ईशान

Spread the love

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Hindi TV show upcoming twist, September 9: गुम है किसी के प्यार में के नवीनतम ट्रैक में, हम अश्मिता को निशिकांत से ईशा की देखभाल करने की इच्छा के बारे में बात करते हुए देखते हैं. दूसरी तरफ, हम ईशा मैम को रोते हुए देखते हैं, जब सुरेखा उसे बताती है कि ईशान (शक्ति अरोड़ा) वह पैसा चाहता है, जो उसने खर्च किया है. बाद में, जब ईशान ईशा से मिलने आता है, तो सवी (भाविका शर्मा) उसे रोक देती है. एक बार फिर सुरेखा मां-बेटे के बीच दरार पैदा करने में कामयाब हो गई है. दूसरी तरफ, हम देखते हैं कि ईशान ने अपने परिवार को स्पष्ट रूप से कहा है कि अगर कोई ईशा (मानसी साल्वी) को घर लाएगा, तो वह घर छोड़ देगा. बाद में, हम देखते हैं कि सवी आधी रात को ईशान के घर जाती है और समझाती है कि ईशा मैम की जान खतरे में है. सवी सभी गलतफहमियों को दूर करने की कोशिश करती है. आइए इंतजार करें कि क्या वह दोनों के बीच के मुद्दों को सुलझा पाएगी.

गुम है किसी के प्यार में आने वाला ट्विस्ट

गुम है किसी के प्यार में के अपकमिंग ट्रैक में, हम अंततः देखते हैं कि ईशा मैम (मानसी साल्वी) को छुट्टी मिल जाती है, और सवी उसे भोसले के घर ले जाने की योजना बनाती है. इसी बीच सभी ईशान के सरप्राइज बर्थडे सेलिब्रेशन को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. खैर, आखिरकार, ईशान (शक्ति अरोड़ा) को उसके जन्मदिन पर एक बड़ा आश्चर्य मिलता है, जब उसकी आई घर में आती है. गुम है किसी के प्यार में का आगामी ट्रैक बेहद दिलचस्प होने वाला है, जैसा कि हम देख सकते हैं कि आखिरकार, सवी (भाविका शर्मा) ने अपने लक्ष्य तक पहुंचने की दिशा में एक कदम उठाया है.

See also  कानून बन गया दिल्ली सेवा बिल, राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने दिखाई हरी झंडी, पढ़ें अधिसूचना

ईशा और ईशान एक दूसरे के आ जाएंगे करीब

गुम है किसी के प्यार में के भविष्य के ट्रैक में, यह संभव हो सकता है कि आखिरकार सवी ने ईशान को भोसले के घर ले जाने के लिए मना लिया है, और हम देखते हैं कि एक बार फिर से यशवंत राव और सुरेखा की योजना विफल हो गई है. ईशान और ईशा धीरे-धीरे बंधते हैं. गुम है किसी के प्यार में का आगामी ट्रैक इतना मनोरंजक होने वाला है क्योंकि ईशान अपनी आई का ख्याल रखना शुरू कर देता है और जल्द ही ईशान को यशवंत राव और सुरेखा के बारे में हर सच्चाई पता चल जाएगी. गुम है किसी के प्यार में सबसे लोकप्रिय हिंदी टीवी शो में से एक है. दर्शकों को सावी का किरदार बहुत पसंद है और वह एक के बाद एक चुनौतियों का समाधान कैसे करती है.

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सबकुछ भूलकर ईशान और शांतनु ईशा का रखेंगे ख्याल, हत्यारे का पता लगाएगी सवी

ईशा को ताना मारती है सुरेखा

बीते एपिसोड में हमने देखा कि पुलिस ईशा का बयान लेती है. वे सवी (भाविका शर्मा) से कुछ सवाल भी पूछते हैं. एक बार जब वे चले गए, तो ईशा मैम (मानसी साल्वी) इस बात पर खुशी व्यक्त करती हैं कि कैसे ईशान ने उनकी जान बचाई. इस बीच, यशवन्त राव और सुरेखा बहुत परेशान हो जाते हैं क्योंकि ईशा खतरे से बाहर है. लेकिन सुरेखा वास्तव में ईशान (शक्ति अरोड़ा) को खोने के लिए तैयार है. अब उसे एहसास हुआ कि उसकी आई उससे कितना प्यार करती है और वह अब सच्चाई का पता लगाने की कोशिश करेगा. सुरेखा ईशा को फोन करती है और उससे कहती है कि उसके सभी खर्च भोसले परिवार द्वारा वहन किए जाएंगे. वह उसे ताना मारती है और ईशा (मानसी साल्वी) टूट जाती है. वह सवी (भाविका शर्मा) से उसे चेक बुक देने के लिए कहती है. वह हस्ताक्षर करती है और कहती है कि इसे भोसले परिवार को दे दें क्योंकि वह उनसे कोई एहसान नहीं चाहती है. ईशा मैम को इतना आहत देखकर सवी को बुरा लगता है और वह अपने जीवन में सब कुछ हल करने का फैसला करती है.

See also  PM Modi के भाषण से पहले निर्मला सीतारमण ने किया विपक्ष पर हमला, पढ़ें संबोधन की 9 बड़ी बातें

Leave a Reply

Serbian Dancing Lady: Who Is Serbian Dancing Lady ?Viral Skincare By Sanjana Sanghi For Radiant Skin Hina Khan: Try These Sassy Indo-Western Blouse Designs Inspired By Hina Khan! Shehnaaz Gill: The Best Eid Earrings Are From Shehnaaz Gill. Nora Fatehi: Dietary Guidelines From Nora Fatehi For A Toned Figure
%d bloggers like this: