Home » Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभिमन्यु की गलती की वजह से मंजरी चली जाएगी कोमा में! अक्षरा मदद के लिए आएगी आगे

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभिमन्यु की गलती की वजह से मंजरी चली जाएगी कोमा में! अक्षरा मदद के लिए आएगी आगे

Spread the love

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: हर्षद चोपड़ा, प्रणाली राठौड़ स्टारर ये रिश्ता क्या कहलाता है 15 साल से टीवी पर आ रहा है. शो में अबतक कई टर्न एंड ट्विस्ट आ चुके है और दो बार जेनरेशन लीप भी आ गया है. इस बीच खबरें चल रही है कि शो की कहानी आगे बढ़ जाएगी. इन सबके बीच सीरियल में दिखाया जाएगा कि अभिमन्यु की मां मंजरी के साथ एक भयानक हादसा हो जाता है. इसके लिए हर कोई अभिमन्यु को जिम्मेदार ठहराता है. आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि मनीष और कायरव फायर ब्रिगेड को बुलाते हैं. अभीर के बेहोश होने के बाद अक्षरा को चिंता होती है.

अभिमन्यु नहीं बचा पाऐगा मंजरी को

ये रिश्ता क्या कहलाता है के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि महिमा, मंजरी के बारे में पूछती है. अक्षरा बताती है कि अभिमन्यु उसे ढंढूने गया है. अभिमन्यु मंजरी को देखता है कि वो आग में फंसी हुई है. उसी वक्त उसकी नजर एक बच्चे पर जाती है, जो आग में फंस जाता है. अभिमन्यु पहले उसे बचाने जाता है और ऐसे में मंजरी बेहोश हो जाती है. जब अभिमन्यु उसके पास पहुंचता है, मंजरी धुएं में सांस ले चुकी होती है और इस कारण वो बेहोश होकर नीचे गिर जाती है. अभिमन्यु उसे बाहर निकालता है.

मंजरी कोमा में चली जाएगी!

महिमा मंजरी की धड़कन देखता है और वो उसे अस्पताल लेकर जाता है. अभिमन्यु अपनी मां के लिए रोता है और ये देखकर अक्षरा को बुरा लगता है. डॉक्टर ने बताया कि मंजरी कोमा में जा सकती है. अक्षरा डॉक्टर से पूछती है कि क्या कोई और रास्ता नहीं है. अभिमन्यु ये सब जानकर टूट जाता है. वहीं, दूसरी लड़की और उसकी मां उन दोनों को बचाने के लिए अभिमन्यु को धन्यवाद देती हैं. जबकि महिमा, अभिमन्यु को बुरा-भला कहती है और उसपर इल्जाम लगाती है कि उसने अपनी मां को नहीं बचाया. स्वर्णा, मुस्कान और आरोही भी अभिमन्यु पर भड़कती है.

See also  Gadar 2 की सफलता से गद-गद हुए सनी देओल, तोड़ी चुप्पी, बोले- गदर के बाद दो पीढ़ियां...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: किस बात पर भड़कीं अभिमन्यु की मां मंजरी? बोलीं-आप पर्सनली रूप से किसी को निशाना…

अक्षरा ने मंजरी की मदद के लिए बढ़ाया हाथ

कायरव कहता है कि अभिमन्यु कोई सुपरहीरो नहीं है, जो सबको बचा ले. मनीष कहते है कि वो एक अच्छा बेटा है, लेकिन पार्थ इससे सहमत नहीं होता. पार्थ, अभिमन्यु पर आरोप लगाता है कि वो एक बुरा बेटा है और अपनी मां को बचा नहीं पाया. आनंद और शेफाली पार्थ से ब्लेम गेम खेलना बन्द करने के लिए कहते है. अभिमन्यु हैरान होकर सबकी बातें सुनता रहता है. डॉक्टर का कहना है कि अगर मंजिरी को होश नहीं आया तो वह गहरे कोमा में जा सकती है. अक्षरा ने मंजिरी को म्यूजिक थेरेपी देने का फैसला करती है. अभिमन्यु, अक्षरा से अपनी मां को बचाने के लिए कहता है. मंजिरी अक्षरा के म्यूजिक थेरेपी सुनकर रिस्पांड करती है. ये देखकर अभिमन्यु खुश हो जाता है.

अमी त्रिवेदी ने कही ये बात

ये रिश्ता क्या कहलाता है में अमी त्रिवेदी अभिमन्यु की मां मंजरी का रोल प्ले कर रही है.अमी त्रिवेदी ने बॉलीवुडलाइफ से बातचीत में बताया कि, “मैंने मैसेज पढ़े हैं और मुझे नफरत से कोई आपत्ति नहीं है. जब आप अभिमन्यु, अक्षरा के प्रशंसक हैं, तो मुझे पता है कि मंजरी के चरित्र को नफरत मिलेगी जो ठीक और समझने योग्य है. लेकिन जब वे मुझे व्यक्तिगत रूप से निशाना बनाते हैं तो यह सही नहीं है. मैंने कुछ संदेश पढ़े और मैंने अकाउंट की जांच की और पाया कि यह एक महिला थी जिसने कहा था कि आपका बेटा भी आपको छोड़ देगा तब आपको पता चलेगा. मैं ऐसी थी कि आप कौन से जमाने में जी रहे हो क्योंकि यह सिर्फ एक्टिंग है.”

See also  Asian Games, INDW vs MALW: बारिश के कारण रद्द हुआ मुकाबला, सेमीफाइनल में पहुंचा भारत

सनी देओल के क्यों छलके आंसू? ‘गदर 2’ के तारा सिंह इस वजह से हुए इमोशनल, बोले- जिस तरह से ये लोग…

Leave a Reply

Serbian Dancing Lady: Who Is Serbian Dancing Lady ?Viral Skincare By Sanjana Sanghi For Radiant Skin Hina Khan: Try These Sassy Indo-Western Blouse Designs Inspired By Hina Khan! Shehnaaz Gill: The Best Eid Earrings Are From Shehnaaz Gill. Nora Fatehi: Dietary Guidelines From Nora Fatehi For A Toned Figure
%d bloggers like this: